नशे में इंस्पेक्टर ने कार से सात को कुचला

रायपुर
drunk inspector crushed seven people by his car
आरपीएफ के इंस्पेक्टर राजेश वर्मा ने अपनी तेज रफ्तार कार से सात लोगों को कुचल दिया। तेलीबांधा के एक पोल्ट्री फार्म के पास गुरुवार रात 11 बजे यह घटना हुई। दुर्घटना में ईटीवी के कैमरामैन संजय दास की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों में चार गंभीर हालत में हैं।

दुर्घटना के बाद भीड़ ने इंस्पेक्टर का पीछा किया और उसे पकड़कर पुलिस का सौंप दिया। लोगों का कहना है कि इंस्पेक्टर नशे में धुत था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

देर रात आरोपी राजेश वर्मा अपनी आई 10 कार से लाभांडी की ओर जा रहा था। पहले उसने रास्ते में खड़े एक ठेले पर और फिर एक कार में टक्कर मारी। इसके बाद सड़क पर अफरा-तफरी मच गई। इसी दौरान वहां से जा रहे संजय दास की कार उसकी चपेट में आ गई, जो 100 मीटर तक घिसटती चली गई और संजय की मौत हो गई। संजय का शव काफी देर तक घटनास्थल पर पड़ा था। बाद में एंबुलेंस से शव को अंबेडकर अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है।

आरोपी पांच और लोगों को कुचलकर भाग रहा था। दुर्घटना के बाद वहां जुटी भीड़ उसके पीछे लग गई। कुछ दूरी पर उन्होंने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। गंभीर रूप से जख्मी चार लोगों को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से बौखलायी भीड़ ने देर रात तेलीबांधा थाने का घेराव कर दिया। लोगों का कहना था कि पुलिस शराबी अफसर को बचाने की कोशिश कर रही है।

Related posts